शाहरुख खान बोले- आमिर को नहीं करनी चाहिए थी ‘लाल सिंह चड्ढा’

मुंबई। शाहरुख खान ने करण जौहर और विकी कौशल के साथ मिलकर IIFA (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड) होस्ट किया। उन्होंने इस दौरान, लोगों का मनोरंजन करने के लिए खुदका और अपने साथी कलाकारों का खूब मजाक उड़ाया। उन्होंने दावा किया कि हर बड़ी फिल्म सबसे पहले उनके पास आती है और जब वो उस फिल्म को करने से मना कर देते हैं तब जाकर वो फिल्म दूसरे स्टार्स को ऑफर की जाती है। विकी कौशल, शाहरुख की बात सुनकर हैरान रह गए। उन्होंने शाहरुख के सामने कुछ बड़ी फिल्मों के नाम रखे और उनसे उन फिल्मों का ऑफर ठुकराने की वजह पूछी।

शाहरुख का जवाब सुन हंसने लगे लोग
जब विकी ने शाहरुख से पूछा कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्यों नहीं की? तब एक्टर ने कहा, “आमिर खान को भी ये फिल्म नहीं करनी चाहिए थी।” शाहरुख का जवाब सुन विकी और दर्शक, दोनों हंसने लगे। इसके बाद, शाहरुख ने मजाक से परे हटकर कहा “आई लव यू, आमिर!”
फ्लॉप साबित हुई थी ‘लाल सिंह चड्ढा’
बता दें, आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 130 करोड़ रुपये की कमाई की थी।
शाहरुख ने क्‍यों ठुकराया था ‘पुष्पा’ का ऑफर?
इसके बाद विकी ने शाहरुख से पूछा कि क्या सुकुमार के निर्देशन में बनी ‘पुष्पा: द राइज’ भी उन्हें ऑफर की गई थी? इस पर शाहरुख बोले, “हे भगवान! यार! आपने मेरे जले पर नमक छिड़क दिया है। मैं सच में ‘पुष्पा’ करना चाहता था, लेकिन मेरा स्वैग, अल्लू अर्जुन सर के स्वैग के सामने फीका पड़ गया।”
आ रही है ‘पुष्पा 2’
‘पुष्पा: द राइज’ के हिट होने के बाद अब ‘पुष्पा 2: द रूल’ आ रही है। ये फिल्म 6 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा फहद फासिल और रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।