मोदी के शासन से बंगाल को मुक्त करवाइए…, ममता से आतंकी रहमानी की अपील; वीडियो

ढाका । बांग्लादेश में शेख हसीना के हटने और अंतरिम सरकार बनने के बाद कट्टरपंथियों को छूट मिल गई है। ऐसे में आतंकी भारत के खिलाफ जहर उगलने लगे हैं। अल कायदा से जुड़े अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (ABT) चीफ ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह भारत को धमकी देते हुआ नजर आता है। आतंकी जशीमुद्दीन रहमानी को अंतरिम सरकार बनने के बाद जेल से रिहा किया गया है। अबद वह कश्मीर को ‘आजाद’ करवाने के लिए पाकिस्तान और अफगानिस्तान से मदद मांगता नजर आ रहा है। यहां तक कि उसने ममता बनर्जी का नाम लेकर बंगाल को भी आजाद करवाने का शिगूफा छोड़ा है।

हसीना की मदद करने के लिए भारत को धमकी

रहमानी का यह वीडियो अस्पताल के किसी वॉर्ड में शूट किया गया है। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उसने शेख हसीना की मदद करने के लिए भारत को धमकी दी है। वहीं रहमानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा है, ‘मोदी के शासन से बंगाल को मुक्त करवाइए और आजाद घोषित कर दीजिए।’

ब्लॉगर की हत्या के मामले में रहमानी पांच साल से जेल में

एक ब्लॉगर की हत्या के मामले में रहमानी पांच साल से जेल में था। सेना के सहयोग से अंतरिम सरकार बनने के बाद उसे परोल पर रिहा किया गया है। उसके संगठन को भारत में बैन किया गया है। बांग्लादेशी आतंकवादी अकसर भारत को धमकी देते रहते हैं और कहते हैं कि चीन के साथ मिलकर वे सिलिगुड़ी कॉरिडोर को बंद करवा देंगे। ऐसे में पूर्वोत्तर के राज्य कट जाएंगे।

ममता बनर्जी का नाम लेकर एक नया विवाद खड़ा

वहीं अब आतंकी रहमानी ने ममता बनर्जी का नाम लेकर एक नया विवाद खड़ा करने की कोशिश की है। कोलकाता में महिला डॉक्टर की हत्या के बाद ममता बनर्जी की सरकार सवालों के घेरे में है। वहीं बीजेपी भी इस मामले को लेकर हमलावर है। एबीटी चीफ अलकायदा का खुलकर समर्थन करता रहा है। उसने खालिस्तान का भी समर्थन किया था। इसके अलावा पाकिस्तान और अफगानिस्तान को मिलकर कश्मीर को आजाद करवाने की बात कई बार कह चुका है। रहमानी भारत के लिए चुनौती माना जाता है क्योंकि वह भारत में स्लीपर सेल के जरिए अपने जिहादी अजेंडे को कामयाब करने के फिराक में रहता है।

You may have missed