पांढुर्णा में चलती ट्रेन से कूदे दो नाबालिग और एक युवती, अस्पताल में भर्ती

पांढुर्ना। पांढुर्णा रेलवे स्टेशन पर बुधवार सुबह चलती ट्रेन से दो नाबालिग बालिकाएं और एक युवती कूद गई। घटना में तीनों को गंभीर चोट आई है। इसके बाद घायलों को जन सहयोग से पांढुर्णा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घटना बुधवार सुबह 8 बजे की है। घायलों में दुर्गा (24) पति दीपक अमझिरे, उसकी 13 और 15 साल की बेटियां भी शामिल हैं। सभी घायल सावरगांव की रहने वाले हैं। घायल दुर्गा की मां रीना अमझिरे ने बताया कि वे अपने रिश्तेदार के यहां नागपुर जा रहे थे। पांढुर्णा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंच गई थी, लेकिन टिकट काउंटर पर भीड़ रहने के कारण टिकट निकालने में देरी हाे गई। इस बीच, तीनों ट्रेन में सवार हो गए और ट्रेन रवाना हो गई।

परिवार के सदस्यों को ट्रेन में नहीं देख कर घबरा गए
घायल रीना अमझीरे ने बताया कि जब उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को ट्रेन में नहीं देखा, तो वे चलती ट्रेन से नीचे कूद गए। पांढुर्णा पुलिस थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक नितेश रघुवंशी ने तीनों घायलों के बयान दर्ज किए। बयान में तीनों ने चलती ट्रेन से नीचे कूदने की बात पुलिस को बताई। इस मामले में थाना प्रभारी अजय मरकाम ने कहा कि अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज किए हैं।