ऑस्ट्रेलिया ने बताया भारत का अगला सुपर स्टार खिलाड़ी, स्मिथ-स्टार्क और लायन ने चुना नाम

नई दिल्‍ली । भारतीय क्रिकेट (Indian cricket)में प्रतिभा की कमी नहीं है, यह बात तो पूरी दुनिया जानकी है…टीम इंडिया (Team India)में फिलहाल एक से बढ़कर एक खिलाड़ी(Player) है। ऐसे में जब हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से भारत को अगले सुपरस्टार के बारे में पूछा गया तो अधिकतर खिलाड़ियों की जुबां पर एक ही नाम था, वो है यशस्वी जायसवाल का। हालांकि इस दौरान कई खिलाड़ियों ने शुभमन गिल को भी भारत का अगला सुपर स्टार बताया। यह दोनों खिलाड़ी इस समय तीनों फॉर्मेट में धमाल मचा रहे हैं।

वहीं ट्रेविस हेड और कैमरून ग्रीन ने शुभमन गिल को चुना

स्टार स्पोर्ट्स पर भारत के अगले सुपर स्टार को चुनते हुए स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, ऐलेक्स कैरी, जोश हेजलवुड और नाथन लायन ने यशस्वी जायसवाल का नाम लिया। वहीं ट्रेविस हेड और कैमरून ग्रीन ने शुभमन गिल को चुना। इस दौरान मार्नस लाबुशेन ऐसे एकमात्र खिलाड़ी रहे जिन्होंने इन दोनों को ही भारत का अगला सुपर स्टार बताया।

ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने बताया भारत का अगला सुपर स्टार कौन होगा-

स्टीव स्मिथ – यशस्वी जायसवाल

मार्नस लाबुशेन – यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल

ट्रेविस हेड – शुभमन गिल

कैमरून ग्रीन – शुभमन गिल

मिचेल स्टार्क – यशस्वी जायसवाल

ऐलेक्स कैरी – यशस्वी जायसवाल

जोश हेजलवुड – यशस्वी जायसवाल

नाथन लायन – यशस्वी जायसवाल

टीम इंडिया 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है, मगर हर किसी की नजरें साल के अंत में होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर ही टिकी है। भारत को बांग्लादेश के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी घर पर तीन मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके बाद 22 नवंबर से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगा। इन 10 टेस्ट मैचों के नतीजे ही तय करेंगे कि भारत लगातार तीसरी बार डब्ल्यूटीसी फाइनल में कदम रख रहा है या नहीं।

You may have missed