पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर बड़ा ऐलान, इस कारोबार ने दिया तगड़ा ऑफर

Olympics 2024: नीरज चोपड़ा क्या फिर से जीत पाएंगे गोल्ड मेडल? पेरिस ओलंपिक  में इस दिन एक्शन में आएंगे नजर | Jansatta

नई दिल्‍ली । पेरिस ओलंपिक में भारत को नीरज चोपड़ा से खासी उम्मीदें हैं। लोगों का कहना है कि वही इस ओलंपिक में गोल्ड का सपना पूरा कर सकते हैं। इसी बीच एक युवा व्यवसायी ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर बड़ा ऐलान किया है। एटलीट वीजा के सीईओ मोहक नहाता का कहना है कि अगर पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा गोल्ड जीत जाते हैं तो एक दिन के लिए वह पूरे देश के लोगों को किसी भी देश का वीजा फ्री में दिलवाएंगे।

समझौते के तहत यूरोप के कई देश इसमें शामिल

मोहक ने लिंक्डइन हैंडल पर इस बात का ऐलान किया है। मोहक का कहना है कि वह खुद लोगों को फ्री वीजा भेजेंगे। वीजा के बदले एक रुपया भी नहीं लिया जाएगा। इस लिस्ट में सभी देशों को शामिल किया जाएगा। मोहक नहाता ने पोस्ट के कॉमेंट में अपनी ईमेल भी डाले हैं और कहा है कि एटलीज एक फ्री शेंजेन वीजा क्रेडिट के साथ अकाउंट बनाएगा। बता दें कि यह वीजा यूरोप जाने के लिए जारी होता है जिसके तहत 180 दिनों के भीतर 90 दिन का टूर कभी भी किया जा सकता है। समझौते के तहत यूरोप के कई देश इसमें शामिल हैं।

अब लोगों को नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने का इंतजार

नहाता के इस ऐलान के बाद यूजर्स ने भी सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। अब लोगों को नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने का इंतजार है। दरअसल मोहक की कंपनी एचलिस फास्ट ट्रैवल वीजा उपलब्ध करवाने का काम करती है। यह कंपनी ट्रैवल डॉक्यूमेंट और वीजा को जल्द उपलब्ध करवाने में मदद करती है। यह ऐप से काम करती है और वीजा ऐप्लिकेशन, अपॉइनमेंट, घर से पासपोर्ट फोटो लेना, ट्रैवल डॉक्यूमेंट को सेफ करने का काम करती है। इसके अलावा वह इस बात का भी ध्यान रखती है कि किस देश में कौन से प्रतिबंध हैं और यात्रा कैसे की जा सकती है।

पेरिस ओलंपिक में अब तक भारत की झोली में 3 कांस्य पदक

पेरिस ओलंपिक में अब तक भारत की झोली में 3 कांस्य पदक आए हैं। वहीं निखत जरीन, पीवी सिंधु, रोहन बोपन्ना जैसे खिलाड़ी मेडल की रेस से बाहर हो चुके हैं। पेरिस ओलंपिक में अभी सात दिन शेष हैं। अब तक मनु भाकर का कमाल देखने को मिला। इसके आलावा स्वप्निल कुसाले ने 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन में कांस्य जीता है। अभी भारत की हॉकी टीम से भी उम्मीद शेष है। वहीं तोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड जीता था। नीरज चोपड़ा 6 अगस्त को फील्ड में उतरेंगे।