IND vs BAN 1st Test: ऋषभ पंत ने बांग्लादेश को दी फील्डिंग लगाने की सलाह, वीडियो

चेन्‍नई । इंडिया वर्सेस बांग्लादेश पहला टेस्ट चेन्नई के मैदान पर खेला जा रहा है। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन यानी शनिवार को बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते हुए नजर आए। पंत ने जब बैटिंग के दौरान ऐसा किया तो सभी हैरान रह गए। उनकी आवाज स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गई। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। पंत ने बांग्लादेशी टीम को मिडविकेट पर फील्डर लगाने की सलाह दी। लोगों को साथ ही पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर एमएस धोनी भी याद आ गए।

पंत ने फील्डिंग लगाने की सलाह दी तो कमेंटेटर भी हंस पड़े

वीडियो में पंत को बोलते हुए सुना जा सकता है कि, ”भाई एक इधर मिडविकेट पर आएगा।” पंत ने जिस वक्त ऐसा किया, तब स्ट्राइक पर शुभमन गिल थे। पंत ने फील्डिंग लगाने की सलाह दी तो कमेंटेटर भी हंस पड़े। कमेंटेटर बोले, ”पंत ने कहा कि यहां फील्डिर आना चाहिए और बॉलर ने लगा भी दिया।” पंत के वीडियो पर क्रिकेट फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ”पंत कमाल के इंसान हैं।” दूसर ने कहा, ”बांग्लादेश के कप्तान को काम आसान कर दिया।” अन्य ने कहा, ”धोनी ने वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ ऐसा किया था।” बता दें कि धोनी ने 2019 में वनडे वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की फील्डिंग सेट की थी।

पंत करीब दो साल बाद टेस्ट मैच में वापसी की

पंत ने चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में 88 गेंदों में अर्धशतक कंप्लीट किया, जिसमें चार चौके और दो सिक्स शामिल हैं। उन्होंने पहली पारी में 52 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 39 रन जुटाए थे। पंत करीब दो साल बाद टेस्ट मैच खेल रहे हैं। उन्होंने इससे पहले दिसंबर 2022 में टेस्ट खेला था। उन्हें भयानक कार एक्सीडेंट के कारण लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा। उन्होंने इस साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की थी।