ईशान किशन ने शतक जड़कर दिया अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब, शेयर किया पोस्ट

नई दिल्‍ली । टीम इंडिया (Team India)के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन(keeper batsman Ishan Kishan) ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट(First class cricket) में शतक के साथ जोरदार वापसी (Strong comeback)की। दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में इंडिया सी की ओर से खेलते हुए ईशान किशन ने इंडिया बी के खिलाफ शानादर शतक जड़ा। किशन ने 111 रनों की अपनी इस पारी में 126 गेंदों का सामना किया और 14 चौकों के साथ 3 गगनचुंबी छक्के लगाए। अपने इस शतक से आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देने के साथ-साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दो शब्दों का एक पोस्ट शेयर किया है।

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में मिल सकता मौका

अपने इस शतक के साथ ईशान किशन ने एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी का दरवाजा खटखटाया है। बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में तो उनकी जगह बन पाना मुश्किल है, मगर टी20 सीरीज में उन्हें जरूर मौका मिल सकता है। अगर ऋषभ पंत को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम दिया जाता है तो किशन की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।

खराब रवैये की वजह से खोना पड़ा सेंट्रल कॉन्टैक्ट

ईशान किशन को अपने खराब रवैये की वजह से बीसीसीआई का सालाना कॉन्ट्रैक्ट खोना पड़ा था। 2023 में साउथ अफ्रीका दौरे के बीच से मानसिक थकान का हवाला देकर वह वापस लौट आए थे। इसके बाद बीसीसीआई के कहने के बावजूद किशन ने घरेलू क्रिकेट में हिस्सा नहीं लिया और सीधा आईपीएल खेला। किशन अब एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी की रहा पर हैं।

You may have missed