पूरे मैच में लय बरकरार नहीं रख सके….IND vs SL मैच टाई होने के बाद बोले रोहित शर्मा

Had To Get That One Run…': Rohit Sharma After Dramatic Tie Vs Sri Lanka In  First ODI | cricket.one - OneCricket

नई दिल्‍ली । इंडिया वर्सेस श्रीलंका(india vs sri lanka) पहला वनडे टाई होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा(Captain Rohit Sharma) का दर्द छलका(the pain spilled) और उन्होंने मैच (Match)के बाद कहा कि हमें वो एक रन बनाना चाहिए था। आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मेजबानों ने पहले बैटिंग करते हुए भारत को 230 रनों का टारगेट दिया था। इस स्कोर का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 47.3 ओवर तक 230 रन बोर्ड पर लगा दिए थे, मगर इसके बाद असलंका ने अगली दो गेंदों पर दो विकेट लेकर भारतीय पारी को समेट दिया और श्रीलंका मैच टाई कराने में कामयाब रहा।

हमने बल्ले से वास्तव में अच्छी शुरुआत की

मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “स्कोर हासिल किया जा सकता है, बस आपको उस स्कोर को पाने के लिए अच्छी बल्लेबाजी करनी थी। हमने टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी की। पूरे मैच में लय बरकरार नहीं रख सके। हमने बल्ले से वास्तव में अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमें पता था कि स्पिनरों के आने के बाद 10 ओवर के बाद खेल शुरू हो जाएगा। हमने शुरुआत में बढ़त हासिल की, फिर हमने कुछ विकेट खो दिए और मैच से पीछे हो गए।”

उन्होंने आगे कहा, “केएल और अक्षर की साझेदारी के साथ, हम फिर से मैच में अच्छी तरह से वापस आ गए। अंत में, थोड़ा निराशाजनक, 14 गेंदें, 1 रन चाहिए था। ऐसी चीजें होती हैं। श्रीलंका ने अच्छा खेला। अंत में, यह एक उचित परिणाम था।”

आपको उस स्कोर को पाने के लिए खुद को लागू करना होगा

पिच को लेकर रोहित शर्मा बोले, “यह (पिच) वैसी ही रही। पहले 25 ओवर थोड़ा मुश्किल रहा, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, दोनों टीमों के लिए सीम कम होती गई और बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान हो गया। यह वह जगह नहीं है जहां आप बस आकर अपने शॉट खेल सकते हैं और रन बना सकते हैं। आपको उस स्कोर को पाने के लिए खुद को लागू करना होगा और वास्तव में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करनी होगी। जिस तरह से हमने अंत तक संघर्ष किया, उस पर गर्व है। खेल अलग-अलग समय पर दोनों टीमों की तरफ मुड़ गया। धैर्य बनाए रखना और खेल में बने रहना महत्वपूर्ण था। हमें वो एक रन बनाना चाहिए था।”