बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली के ‘नागिन’ मूव का वीडियो वायरल, आपने देखा क्या?

चेन्नई । बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई(Chennai against Bangladesh) में जारी पहले टेस्ट में टीम इंडिया (Team India)के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Star batsman Virat Kohli)भले ही बल्ले से कुछ कमाल नहीं दिखा पाए हो, मगर वह मैदान पर फैंस का मनोरंजन करने से नहीं चूकते। मैच के दौरान कभी वह शाकिब अल हसन को मलिंगा कहते हुए उनकी टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं तो कभी उनका नागिन मूव महफिल लूट ले जाता है। जी हां, चेन्नई टेस्ट के दौरान विराट कोहली का एक नागिन मूव का वीडियो सामने आया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर विराट कोहली के ही एक फैनपेज ने शेयर किया है। कोहली वीडियो में अपने साथी खिलाड़ी को हाथों से नाग की तरह डसते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका यह मूव कुछ ‘बाबा जी के ठुल्लू’ जैसा है।

आप भी देखें वीडियो-

इस टेस्‍ट सीरीज में कोहली का कमबैक अच्छा नहीं रहा

बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली 6 तो दूसरी पारी में 17 रन बनाकर आउट हुए। टेस्ट क्रिकेट में उनका कमबैक अच्छा नहीं रहा। विराट कोहली ने बेटे के जन्म के चलते इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल की शुरुआत में घरेलू टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था।

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का अगला मुकाबला कानपुर में खेला जाना है, उम्मीद है कि विराट उस मैच में रन बनाकर फॉर्म में वापसी करेंगे।

कोहली का फॉर्म में लौटना भारत के लिए काफी जरूरी

आगामी सीरीज को देखते हुए विराट कोहली का फॉर्म में लौटना भारत के लिए काफी जरूरी है। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ घर पर तीन मैच की टेस्ट सीरीज और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हीं के घर पर 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इन सभी टेस्ट मैचों से भारत का लगातार तीसरी बार डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलना या ना खेलना तय होगा। ऐसे में कोहली का फॉर्म में लौटना टीम इंडिया के लिए काफी मायने रखता है।