जहीर से सोनाक्षी की शादी होते ही शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती

मुंबई। शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा का हाथ एक्टर जहीर इकबाल के हाथों में थाम दिया है. बेटी की खुशियों को बॉलीवुड के ‘शॉटगन’ ने स्वीकार किया और परिवार में शादी को लेकर हुए मतभेदों के बाद भी इस रिश्ते के लिए उन्होंने मंजूरी दी. 23 जून को जहीर इकबाल और सोनाक्षी ने अपने 7 साल के रिश्ते के नया नाम दिया और 7 जन्मों के लिए एक हो गए. लेकिन, बेटी की शादी के ठीक दिनों के बाद शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में एडमिट हो गए. इस खबर ने उनके फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है.
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को शुक्रवार (29 जून) देर शाम मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से निकलते हुए स्पॉट किया गया, जिसके बाद से चर्चाएं शुरू हुईं कि सोनाक्षी मां बनने वाली हैं. वहीं, खबर है कि एक्ट्रेस अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा का हालचाल लेने के लिए पति जहीर इकबाल के साथ पहुंची थीं.
77 साल के शत्रुघ्न सिन्हा को आखिर क्या हो गया? वो क्यों अस्पताल में भर्ती हैं? जहीर संग बेटी की शादी के तुरंत बाद शत्रुघ्न की सेहत को क्या हो गया? ऐसे सवालों के साथ फैंस बेहद परेशान हैं.
एक रिपोर्ट के मुताबिक, शत्रुघ्न सिन्हा अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं. अभी उनके सेहत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.
कहा जा रहा है कि पहले लोकसभा चुनाव और फिर बेटी सोनाक्षी संग जहीर की शादी के बीच वह काफी भाग दौड़ में रहे, जिसकी उनके शरीर और दिमाग पर काफी प्रेशर रहा है. इसलिए वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए. ऐसे में घबराने की कोई बात नहीं है वो पूरी तरह से ठीक हैं.
शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल में एडमिट होने की खबर जैसे ही सोनाक्षी को मिली, वह आनन-फानन में पति जहीर इकबाल के साथ, अपने पापा की सेहत का हाल लेने के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचीं. अस्पताल से बाहर निकलते हुए पैप्स ने उन्हें स्पॉट किया, लेकिन उन्होंने पैप्स को इग्नोर किया.
अपनी लाडली बेटी सोनाक्षी की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने दो ट्वीट कर एक्स पर इस शादी की अनसीन तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. इन ट्वीट्स के साथ एक्टर ने दोनों के बधाई देते हुए मेहमानों की आभार जताया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘आभार के भाव के साथ इस खास दिन पर हमारे साथ जश्न मनाने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो आपकी गर्मजोशी, प्यार और बधाई के साथ ‘सदी की शादी’ बन गई है. हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रही हैं.’