भाजपा विधायक को धमकी, टीवी पर बहुत बोलते हो, तुम्हें और बेटे को मार डालेंगे

मथुरा। मांट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक और उनके बेटे को हाल ही में अज्ञात शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद भाजपा विधायक और उनका परिवार दहशत में है। विधायक से मिली तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना पुलिस सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी की लोकेशन पता लगा रही है। दरअसल भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने कुछ दिन पहले एक निजी प्रादेशिक टीवी चैनल पर एक राजनीतिक पार्टी की महिला प्रमुख के खिलाफ बयान दिया था। उन्हें सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी बताया था। इसके बाद से अज्ञात लोगों द्वारा विधायक को फोन पर जान से मारने की धमकियां और गालियां दी जा रही हैं। उनके बेटे को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

सोशल मीडिया एक्स पर लिखा जा रहा है कि जो भी विधायक की जीभ काटकर लाएगा। उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने बताया कि 25 अगस्त को रात 8.47 बजे पर उनके मोबाइल नंबर पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम तो नहीं बताया। धमकी देते हुए कहा कि टीवी पर बहुत बयान देते हो। हमारे नेता ने तुम्हें जान से मारने का आदेश दिया है। तुम कुछ भी कर लो। हमसे बच नहीं पाओगे। पुलिस से की गई शिकायत में विधायक ने लिखा है कि उनके परिवार को खतरा है। ये असामाजिक तत्व कुछ भी कर सकते हैं। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि विधायक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

You may have missed