सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर पर सुजाता बोली….

मुंबई। प्रतिघाट, राजलक्ष्मी और यतीम जैसी हिट फिल्में दे चुकीं सुजाता मेहता ने हाल ही में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के मशूहर अफेयर को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों पब्लिक में खुलकर अपने रिलेशन को लेकर बात करते थे। सुजाता ने साल 1993 में सनी और डिंपल के साथ गुनाह फिल्म में साथ काम किया था। उस दौरान एक्ट्रेस ने दोनों की केमिस्ट्री को अपनी आंखों से देखा था।

कुछ था नहीं छिपाने को
सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में सुजाता ने कहा कि मैंने उनके साथ गुनाह फिल्म में काम किया था। उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी थी और दोनों ही मेरे काफी करीब थे। अब क्योंकि हम लोग सब साथ में ही काम कर रहे थे इसलिए छिपाने के लिए कुछ भी नहीं था। हमारे प्रोफेशन में मुझे लगता है कि हर कोई प्रोफेशनल होता है। सब लोग अपना काम करते हैं, निकलते हैं। गुनाह के सेट पर जब भी हम लोग शूट पर गए, उनकी केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन, दोनों ही जगह काफी अच्छी रहती। उनका साथ होना तय था।
राजेश खन्ना की फिल्म से किया गया रिप्लेस
इसी इंटरव्यू में सुजाता ने यह भी बताया कि उन्हें राजेश खन्ना की फिल्म जय जय शिव शंकर में कास्ट किया गया था। उन्हें फीमेल लीड रोल दिया गया था, लेकिन बाद में डिंपल कपाड़िया से रिप्लेस कर दिया गया। इसके पीछे उन्हें यह वजह बताई गई कि उनके बच्चे अपने पैरेंट्स को फिर से साथ आते देखना चाहते हैं। राजेश खन्ना और डिंपल अलग-अलग हो गए थे और करियर में गिरावट आ गई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह राजेश खन्ना से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्हें राजेश खन्ना के डिप्रेशन में होने का अहसास हो गया था। हालांकि, फिल्म कभी भी पूरी नहीं हो पाई और न ही रिलीज हुई।

सुजाता का करियर
सुजाता के बारे में बात करें तो उन्होंने काफी कम उम्र से ही एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था। उन्हें 1986 में आई फिल्म प्रतिघाट के लिए काफी याद किया जाता है। इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल निभाया था। इसके अलावा, गुनाह, यतीम जैसी फिल्मों में भी सुजाता ने सपोर्टिंग रोल्स निभाए हैं। वह 1987 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म पुरुषार्थम का भी हिस्सा रही थीं। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिला था। लास्ट सुजाता फिल्म धारा 370 में नजर आई थीं जो 2019 में रिलीज हुई थी।

You may have missed