सलमान खान पर बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 शूटर गिरफ्तार-एके 47 से करना था फायरिंग

मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फायरिंग केस में अब नया अपडेट आया है. इस मामले में नवी मुंबई पुलिस ने 4 शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद सुपरस्टार पर हुए हमले में बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. इन चारों शूटर्स को एके 47 सहित कई अन्य हथियार से फायरिंग करने के आदेश दिए गए थे. सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है. नवी मुंबई पुलिस को सलमान के इस केस में बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मुंबई के पनवेल शहर से इन 4 शूटर्स को अरेस्ट किया है.

इन चारों शूटर्स के नाम धनजय सिंह तपे सिंह उर्फ अजय कश्यप, गौरव भाटिया वस्पी खान उर्फ वसीम चिकना और जीशान खान उर्फ जावेद खान है. इतना ही नहीं ये भी पता चला है कि ये चारों शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ही सदस्य हैं. माना जा रहा है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हमला करने से पहले इन चारों ने सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस और उसके आसपास की जगहों की रेकी की थी. इन्होंने पहले पनवेल फार्म हाउस में हमले की साजिश रची थी.

इन चारों शूटर्स को एके 47 सहित कई अन्य हथियार से फायरिंग करने के आदेश दिए गए थे. पुलिस को आरोपियों के मोबाइल से कई वीडियोज भी मिले हैं. इसके अलावा सलमान खान पर पनवेल में अटैक करने की साजिश के लिए पाकिस्तानी हथियार सप्लायर से हथियार मंगवाने की प्लानिंग की गई थी. लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

नवी मुंबई पुलिस इस केस में आगे जांच कर रही है. 14 अप्रैल को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर सुबह 5 बजे के करीब दो बाइक सवार आरोपियों ने फायरिंग की थी. इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. सलमान की सेफ्टी के लिए सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस भी सख्ती के साथ इस केस में जुटी हुई है. अब तक फायरिंग के मामले में कई लोग गिरफ्तार भी हो चुके हैं.