कंगना रनौत बोली, पॉलिटिक्स की वजह से प्रभावित हो रहीं फिल्में

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक हिट फिल्म पाने के लिए तरस गई हैं। एक वक्त था जब कंगना रनौत बैक-टू-बैक हिट फिल्में दे रही थीं लेकिन पिछले कई सालों से उनकी एक भी फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पाई है जिसकी उनसे उम्मीद की जाती है।
हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत के लिए अब चुनौतियां और भी ज्यादा हैं क्योंकि वो फिल्मों और अपने पॉलिटिकल करियर के बीच संतुलन बिठाने की कोशिश कर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने एक ही वक्त में दो चीजें करने की चुनौतियों के बारे में बताया।

बताया- दोनों कामों में संतुलन बिठाना पड़ता है
तनु वेड्स मनु, धाकड़ और क्वीन जैसी फिल्में कर चुकीं कंगना रनौत ने कहा कि “सांसद होना एक बहुत डिमांडिंग जॉब है। खासतौर पर मेरे लोकसभा क्षेत्र में, वहां बाढ़ आई थीं, तो मैं पूरे वक्त इसमें जुटी रही। मुझे हिमाचल जाना पड़ता है और इस बात का ख्याल रखना पड़ता है कि चीजें ठीक तरह से हो रही हैं।” बाढ़ की वजह से मची तबाही ने उनके शेड्यूल को और टाइट कर दिया जिसमें कंगना को अपनी राजनैतिक जिम्मेदारियों और फिल्म इंडस्ट्री के काम में संतुलन बिठाना पड़ता है।

पॉलिटिक्स की वजह से प्रभावित हो रही फिल्में
पॉलिटिक्स की वजह से कंगना रनौत के फिल्मी करियर पर असर साफ दिखाई पड़ रहा है, क्योंकि उन्होंने भी इस बात को माना है कि उनके प्रोजेक्ट प्रभावित हो रहे हैं। कंगना रनौत ने इंटरव्यू में कहा, “मेरी फिल्में और काम प्रभावित हो रहा है। मेरे प्रोजेक्ट्स को इंतजार करना पड़ रहा है। मैं अपनी शूटिंग शुरू नहीं कर पा रही हूं।” संसद सत्र के दौरान अपनी मौजूदगी पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि वो कई चीजों के लिए खुद को इंतजार करता पाती हैं और शायद शीतकालीन सत्र में डेट्स मैनेज कर पाएंगी।

कंगना दोनों कामों को करने के लिए हैं तैयार
बावजूद इसके कि कंगना अभी अपनी दोनों जिम्मेदारियों के बीच फंसी हुई हैं वो पॉलिटिक्स और एक्टिंग दोनों के लिए समर्पित हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो उन दोनों ही रास्तों पर चलने के लिए तैयार हैं जो उन्हें उनका अक्स मालूम देता है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं दोनों कामों के लिए पूरी तरह तैयार हूं, और जिस भी चीज को मेरी ज्यादा जरूरत होगी और जो मुझे ज्यादा इंगेज करेगा, आखिर में मैं वही रास्ता लूंगी। लेकिन अभी तो मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा है।”