BAN से मिली हार पर भड़के अहमद शहजाद, PCB को खुब लताड़ा, कहा- मैने जिंदगी में कभी नीचे…

कराची । रावलपिंडी टेस्ट में बांग्लादेश से मिली 10 विकेट से करारी हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर गुस्से में हैं। कोई कप्तान को तो कोई टीम मैनेजमेंट को इस हार का जिम्मेदार बता रहा है। वहीं अब अहमद शहजाद ने अपनी भड़ास पीसीबी पर निकाली है। उनका मानना है कि इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने सबसे निचले स्तर पर है। उन्होंने कहा कि टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, इसके बावजूद पीसीबी उन्हें टीम में रख रहा है। शहजाद ने यह भी आरोप लगाए हैं कि पीसीबी डोमेस्टिक क्रिकेट के खिलाड़ियों को आगे नहीं आने दे रहा है।

बॉलिंग फील्डिंग…अच्छा-बुरा ये तो सब

अहमद शहजाद ने अपने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह बोलते नजर आ रहे हैं, “पाकिस्तान की क्रिकेट का हाल ये हो गया है कि आज बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उन्हीं की सरजमीं पर पहली बार हरा दिया है। मैंने अपनी जिंदगी में पाकिस्तान क्रिकेट को इतना नीचे जाते हुए कभी नहीं देखा। बैटिंग, बॉलिंग फील्डिंग…अच्छा-बुरा ये तो सब बाद की बाते हैं, लेकिन ये एक नया लो हिट किया है पाकिस्तान ने, जो मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा। पाकिस्तान इस हार से बहुत मुश्किल से निकल पाएगा, जैसे अफगानिस्तान की हार से आज तक नहीं निकल पा रहा है, इसी तरह पाकिस्तान इस हार से भी बहुत मुश्किल से निकल पाएगा।”

पाकिस्तान की टीम अंधेरो की और है

इस पाकिस्तानी प्लेयर ने कहा कि पाकिस्तान की टीम अंधेरो की और है और उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तुलना अपने देश की हॉकी टीम से की। उन्होंने कहा कि क्रिकेट टीम का भी हॉकी जैसा हाल हो रहा है।

उन्होंने कहा, “हमने पहले भी बोला था, अगर आपने शॉर्ट टर्म फैसले लिए हैं तो पाकिस्तान की टीम अंधेरो की तरफ है, हॉकी वाला हाल हो रहा है। लेकिन हमने ये उम्मीद नहीं की थी कि हम बांग्लादेश से भी हार जाएंगे। आज आपने वो भी कर दिखाया है।”

इसमें खिलाड़ियों की मैं कोई गलती नहीं मानता

पीसीबी पर आरोप लगाते हुए अंत में वह बोले, “इसमें खिलाड़ियों की मैं कोई गलती नहीं मानता। मुझे नहीं लगता इसमें खिलाड़ियों की कोई गलती है, गलती पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की है। क्योंकि खिलाड़ी आपको कभी भी जबरदस्ती नहीं कह रहे हैं कि हमें आप टीम में डालें। आप लोग हैं जो उन्हें लगातार खिलाए जा रहे हैं। आप लोग हैं जो डोमेस्टिक के खिलाड़ियों को आने नहीं दे रहे हैं। आप लोग हैं जो खुद ही बता रहे हैं कि हमारे पास डोमेस्टिक में है ही कुछ नहीं। तो आपके पास डोमेस्टिक में इस तरह के प्लेयर नहीं है जो इन लोगों को रिप्लेस कर सकें, तो आपने बनाया क्या है अभी तक?”

You may have missed