बंगनसन की हैट्रिक, म्यंगकन क्रिश्चियन स्कूल 63वें सुब्रतो कप जूनियर ब्वॉयज के फाइनल में

नई दिल्ली। बंगनसन ने एक और शानदार हैट्रिक लगाई जिससे म्यंगकन क्रिश्चियन हायर सेकेंडरी स्कूल, मेघालय ने गवर्नमेंट सेकेंडरी स्कूल, याजाली, अरुणाचल प्रदेश को सोमवार को 7-0 से हराकर 63वें सुब्रतो कप जूनियर ब्वॉयज इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। यह मैच यहां तेजस फुटबॉल ग्राउंड में खेला गया।

म्यंगकन की टीम अब बुधवार (11 सितंबर) को अंबेडकर स्टेडियम में फाइनल में टी.जी इंग्लिश स्कूल, बिष्णुपुर, मणिपुर से भिड़ेगी, जिसने श्रीलंका स्कूल्स फुटबॉल एसोसिएशन को 1-0 से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

म्यंगकन क्रिश्चियन हायर सेकेंडरी स्कूल ने मैच की शुरुआत से ही पूरे मैदान पर अपना दबदबा बनाए रखा। मैच के 21वें मिनट में बंगनसन ने एक शानदार एकल प्रयास से पहला गोल किया, जिससे टीम ने 1-0 की बढ़त बना ली।

इसके बाद गोलों की झड़ी लग गई, जब बंगनसन ने 36वें मिनट में दूसरा गोल किया। तीन मिनट बाद, मेबनलमियनित ने एक बेहतरीन काउंटर अटैक से तीसरा गोल किया। एलिसस्टार ने 44वें मिनट में चौथा गोल तब किया जब उन्होंने गोलकीपर को छकाते हुए गेंद को खाली पोस्ट में डाल दिया। बंगनसन ने 46वें मिनट में डिफेंडर से गेंद छीनकर अपना हैट्रिक पूरा किया।

एलिसस्टार ने अरुणाचल की टीम पर और दबाव डालते हुए 51वें मिनट में अपना दूसरा और टीम का छठा गोल दागा।

सब्स्टीट्यूट मेनात्सखेंग ने 65वें मिनट में दो डिफेंडरों और गोलकीपर को छकाते हुए गेंद को फिर से खाली गोल में डालकर टीम को 7-0 की शानदार जीत दिलाई।

दूसरे सेमीफाइनल में, हीरोबा के 27वें मिनट के गोल की बदौलत टी.जी इंग्लिश स्कूल, बिष्णुपुर, मणिपुर ने श्रीलंका स्कूल्स फुटबॉल एसोसिएशन को 1-0 से हराकर फाइनल मुकाबले में जगह बनाई। राइट विंगर ने विपक्षी डिफेंस की गलती का फायदा उठाते हुए पहला ही शॉट पोस्ट से टकराकर गोल में डाल दिया।

श्रीलंकाई टीम ने दूसरे हाफ में बराबरी के लिए काफी दबाव बनाया, लेकिन मणिपुर की टीम ने बेहतरीन डिफेंस दिखाते हुए मैच अपने पक्ष में कर लिया और बुधवार के फाइनल मुकाबले में जगह सुनिश्चित कर ली।

You may have missed