Durand Cup 2024 : मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के बीच ग्रुप चरण मैच रद्द

नई दिल्ली। रविवार को कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम (Salt Lake Stadium, Kolkata) में ईस्ट बंगाल (East Bengal) और मोहन बागान सुपर जायंट (Mohun Bagan Super Giant) के बीच होने वाला डूरंड कप (Durand Cup 2024) ग्रुप चरण का मैच संभावित सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिया गया है। आरजी कर मेडिकल कॉलेज में स्नातकोत्तर प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के बाद शहर में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच, शहर की पुलिस ने कथित तौर पर सुरक्षा प्रदान करना एक बड़ी चुनौती बताया है।

मोहन बागान पहले ही टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है, लेकिन इस रद्द मैच से मिला एक अंक ईस्ट बंगाल को मुश्किल में डाल सकता है। अंतिम-आठ के लिए, छह ग्रुप-टॉपर्स और दो सर्वश्रेष्ठ दूसरे स्थान वाली टीमें कट बना लेंगी।

ईस्ट बंगाल ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर है, लेकिन गोवा, जो शनिवार को शिलांग के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शिलांग लाजोंग से खेलेगा, नॉकआउट के लिए कट बनाने के लिए कोलकाता स्थित संगठन से आगे निकल सकता है। कथित तौर पर दोनों प्रतिद्वंद्वी टीमों के प्रशंसक रविवार को मैच के दौरान पीड़ित के साथ एकजुटता दिखाने की योजना बना रहे थे।

You may have missed