इंग्लैंड के क्रिकेटर जेम्स विंस घर छोड़ने को मजबूर, दो बार हो चुका हमला, दहशत में परिवार

Hampshire Captain James Vince's Home Attacked, Shocking CCTV Footage  Emerges: WATCH | Times Now

नई दिल्‍ली । इंग्लैंड के क्रिकेटर और हैम्पशायर के कप्तान जेम्स विंस ने अपने निजी जीवन को लेकर भयानक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उनके घर पर हमला हुआ था, जिसके कारण उनके परिवार को साउथेम्प्टन में अपने घर को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। विंस और उनका परिवार आठ साल से वहां पर रह रहा था लेकिन लगातार हुए हमलों के कारण उन्हें घर से बाहर निकलना पड़ा।

पिछले तीन महीनों में घर पर दो बड़े हमले

मंगलवार को रिपोर्ट के मुताबिक विंस ने खुलासा किया कि पिछले तीन महीनों में हैम्पशायर स्थित उनके घर पर दो हमले हुए हैं। विंस वहां पर अपनी वाइफ और दो बच्चों के साथ रहते थे, जिनकी उम्र सात और तीन साल है। तीन महीने पहले, विंस परिवार आधी रात को कांच टूटने और अलार्म बजने की आवाज सुनकर जाग गया था। उनके घर और कार पर हमला हुआ। टूटे हुए सामानों को रिपेयर करने के एक महीने बाद परिवार की नींद एक बार फिर तब खुली जब कुछ लोग उनके घर और कारों पर ईंटें फेंकने लगे।

जांच से अब तक बहुत कम जानकारी मिली

घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दो लोग हूडी पहने हुए उनके घर पर मौजूद हैं। वीडियो में वह एक आदमी दूसरे को ईंटें देते हुए नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो में किसी भी व्यक्ति का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। हमलों के बाद हैम्पशायर, ईसीबी और प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन से समर्थन मिला। मामले की जांच के लिए खुफिया फर्मों को काम पर रखा गया था, लेकिन उनकी जांच से अब तक बहुत कम जानकारी मिली है।

समर्थन में निजी सुरक्षा कर्मियों भी आए सामने

उन्होंने कहा, “अगर किसी को कुछ पता है, या हमले के फुटेज में कुछ ऐसा दिखता है जिससे कुछ हो सकता है, तो प्लीज हमसे या हैम्पशायर पुलिस से संपर्क करें। यह अंतिम जानकारी हो सकती है जिसकी हमें यह पता लगाने के लिए जरूरत है कि क्या हो रहा है और हम अपना जीवन सामान्य स्थिति में वापस ला सकते हैं। हमें स्थानीय स्तर पर और क्रिकेट के भीतर से बहुत अच्छा समर्थन मिला है। हमने निजी सुरक्षा कर्मियों को भी शामिल किया है, जिन्होंने कुछ महत्वपूर्ण जानकारी पाई है, जो आशाजनक है। हालांकि, अगर कोई और जानकारी देता है तो वह शानदार होगा, क्योंकि यह खत्म होना ही चाहिए।”

You may have missed