टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार के बाद शान मसूद ने ताड़ी चुप्‍पी, बताई वायरल वीडियो की सच्चाई

ढाका । बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज(Test series against Bangladesh) में मिली शर्मनाक हार(Embarrassing defeat) के बीच पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद(Pakistan captain Shan Masood) की जमकर आलोचना (fierce criticism)हुई। यह आलोचना उनके मैच के दौरान लिए गए फैसलों के साथ-साथ साथी खिलाड़ियों और कोच के साथ की गई हरकतों के लिए भी हुई। दरअसल, इस सीरीज के दौरान शान मसूद के दो वीडियो वायरल हुए। पहले वीडिये में देखने को मिला की शान मसूद टीम हर्डल में तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और कुछ सेकंड बाद अफरीदी ने उनका हाथ अपने कंथे से हटा दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच मनमोटाव की खबरें आने लगी। फैंस यह कहने लगे कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

शाहीन के कंधे पर मैंने हाथ रखा हुआ था तो उन्होंने हटा दिया…

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया जिसमें पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ड्रेसिंग रूम में कोच जेसन गिलेस्पी पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। अब इन दोनों घटनाओं पर शान मसूद ने सफाई दी है। शान मसूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन मामलों पर चुप्पी तोड़ते हए कहा, “शाहीन के कंधे पर मैंने हाथ रखा हुआ था तो उन्होंने हटा दिया…वो मुझसे नाराज नहीं हुए थे, बेचारे को बॉल लगा था…मैंने उसी जगह पर हाथ रख दिया था।”

हमें बॉल दिया था वो उससे कई ओवर पुराना था

जेसन गिलेस्पी वाली घटना पर पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, “मैं गिलेस्पी से गुस्सा नहीं था, हमारा बॉल बाहर गया जो हमारा दूसरा नया बॉल था उसको 8 ओवर हुए थे, ठीक है…वो बाहर गया, लिटन दास ने छक्का मारा…तो जब वो बॉल वापस आ गया उसमें 5 मिनट का फर्क था। जो उन्होंने हमें बॉल दिया था वो उससे कई ओवर पुराना था, वो 18-19 ओवर पुराना था और हमारा 8 ओवर पुराना था। तो हम कह रहे थे कि हमें इसकी जगह नया बॉल दे दें। मैं उस चीज की कंप्लेंट कर रहा था।”

बता दें, पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश की पाकिस्तान के खिलाफ यह पहली जीत थी।

You may have missed