अंकिता लोखंडे, आलिया भट्ट के नक्शेकदम पर चलकर बच्चों के लिए बनाना चाहती ढेर यादें

मुंबई। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जैन और विक्की जैन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। अभिनेत्री ने कई बार मां बनने की इच्छा जाहिर की है। बिग बॉस 17 के प्रतियोगी नवीद सोले के मुताबिक अंकिता ने पहले से ही बच्चों के कई नाम भी सोच लिए हैं। दोनों ने 2021 में शादी की थी। बिग बॉस 17 के दौरान उनकी प्रेगनेंसी की खबरें खूब छाई थीं। इस खबर से उनके फैंस बेहद खुश हो गए थे। हालांकि दोनों शो में ज्यादातर अपने झगड़ों के चलते सुर्खियों में रहे थे। शो से बाहर आने के बाद इनके बीच सब कुछ ठीक हो गया था।

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक बातचीत में कहा, हम हमेशा ही बच्चों के बारे में बात करते हैं। बच्चे हमारे रिश्ते का भविष्य हैं। मुझसे जब भी बच्चे पैदा करने की इच्छा के बारे में पूछा जाता है, तो मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं होता। बच्चे तो होंगे ही कभी ना कभी। हम नहीं जानते कि हमारे बच्चे कब होंगे लेकिन हम इस बारे में बात जरूर करते हैं। साथ ही मैं जब भी बच्चों के बारे में बात करती हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा, मैं अपने बच्चों के लिए बहुत सारी यादें बनाना चाहती हूं। मैं विक्की से हमेशा कहती हूं कि जब हम बूढ़े हो जाएंगे, तो हमारे बच्चे हमारे वीडियो और तस्वीरें देखकर कहेंगे कि अच्छा मम्मा और पापा ऐसे हैं। तो ये बहुत दिलचस्प होगा। इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरे रिकॉर्ड और पोस्ट किए हर वीडियो वो देखें।

रणबीर कपूर ने कुछ वक्त पहले बताया था कि आलिया भट्ट उनकी बेटी राहा के लिए हर दिन मेल लिखती हैं। अंकिता भी आलिया जैसा ही कुछ करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने कहा, मैं विक्की को हमारी पुरानी तस्वीरें भेजती रहती हूं। मेरी याददाश्त इतनी तेज है कि मुझे उनके बारे में हर एक चीज याद है। मैं उन सभी को एक ईमेल करने जा रही हूं।

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘जब मेरे बच्चे 18 साल के हो जाएंगे, तो मैं उन्हें उसका पासवर्ड दूंगी। ऐसे उनके पास हमारे बारे में देखने के लिए बहुत चीजें होगी। मैं जब भी अपनी शादी की वीडियो में फेरे देखती हूं, तो रोती हूं। तो यादे बनाना हमारी लाइफ के लिए बहुत जरूरी है।