अनिल कपूर! अजय देवगन की फिल्म में 34 साल छोटी एक्ट्रेस संग लड़ाएंगे इश्क

मुंबई. बॉलीवुड में एक्‍टर की उम्र मायने नहीं रखती है. जबकि एक्‍ट्रसे की उम्र पर सवाल उठते रहते हैं. अब आप ही देख लो. 2019 में अजय की ‘दे दे प्यार दे’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. अजय और रकुल के अलावा खबर है कि इस पिक्चर में अनिल कपूर और आर माधवन की भी एंट्री हो चुकी है. रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन की इस फिल्म की 3 जून को मुंबई में मुहूर्त पूजा हो चुकी है, साथ ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. रकुल प्रीत सिंह ने कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि फेवरेट सेट पर वापसी.

जब अनिल कपूर के फिल्म में होने की खबर सामने आई तो उनके रोल को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई. कहा जा रहा था कि ‘दे दे प्यार दे 2’ में अनिल रकुल के पिता के रोल में नजर आएंगे. लेकिन अब ताजा रिपोर्ट की मानें तो 67 साल के अनिल कपूर पिता नहीं बल्कि प्रेमी के रोल में हैं. अनिल और रकुल के बीच फिल्म में रोमांस दिखाया जाएगा. एक्ट्रेस पिक्चर में अनिल कपूर और अजय देवगन दोनों के साथ रोमांस करेंगी.

दे दे प्यार दे की बात करें तो इसकी कहानी 50 साल के एक आदमी के 20 साल की उम्र की लड़की से प्यार करने की थी. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि दूसरे पार्ट की कहानी क्या होगी. हालांकि अभी तक अनिल और रकुल के रोल को लेकर किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन 67 साल की उम्र में अनिल को इश्क लड़ाता देखना काफी मजेदार होने वाला है.