अपनी 7 फिल्मों से आर माधवन कर लेंगे 1000-2000 करोड़ का कारोबार, देखते रह जाएंगे शाहरुख-सलमान!

0

मुंबई. आर माधवन मैडी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गए थे. माधवन ने साउथ और बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम किया है. दमदार एक्टिंग के जरिए एक्टर ने फैन्स के दिलों में अपनी जगह बनाई है. हाल ही में उन्हें अजय देवगन की ‘शैतान’ में देखा गया. नेगेटिव रोल में आर माधवन छा गए. हर किसी ने उनके काम की तारीफ की. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

अब आर माधवन बॉक्स ऑफिस हिलाने की तैयारियों में जुट गए हैं. बड़े-बड़े सितारों को टक्कर देने के लिए आर माधवन अपनी अपकमिंग फिल्मों पर जमकर काम कर रहे हैं. एक्टर के पास एक या दो नहीं बल्कि 7-7 फिल्में मौजूद हैं. मैडी की आने वाली फिल्मों से उम्मीद की जा रही है कि वो एक बार फिर से इंडस्ट्री में सबकी छुट्टी कर देनें. चलिए जानते हैं आर माधवन की आने वाली फिल्मों में कौन-कौन सा नाम शामिल है.

​दे दे प्यार दे 2 – अजय देवगन ‘दे दे प्यार 2 दे’ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में आर माधवन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ये फिल्म 1 मई 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

शैतान 2 – ‘शैतान’ के हिट होने के बाद अब मेकर्स ‘शैतान 2’ लाने की तैयारी में जुट गए हैं. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है. आर माधवन ने फिल्म में विलेन बनकर धमाका कर दिया है. ऐसे में इस पिक्चर में भी अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी देखने को मिलेगी.

सूर्या 43 – आर माधवन की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘सूर्या 43’ का नाम शामिल है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म पर लगातार काम जारी है. दिसंबर तक इस पिक्चर को रिलीज किया जा सकता है.

शंकरा – इस फिल्म आर माधवन और अक्षय कुमार की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. ‘शंकरा’ की कहानी फिल्म ‘द केस डैट शुक द एंपायर’ पर बेस्ड होने वाली है. इस फिल्म को लेकर भी उम्मीद की जा रही है कि ये 2024 में ही रिलीज हो सकती है.

सनग्लास -आर माधवन के फैन्स इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि मेकर्स या स्टार की तरफ से ‘सनग्लास’ को लेकर कोई नया अपडेट सामने नहीं आया है. ​

चंदा मामा दूर के – आर माधवन की ये फिल्म काफी चर्चा में रह चुकी है. इस में आर माधवन और सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले थे. लेकिन सुशांत के निधन के बाद ये फिल्म अटक गई है. फिलहाल इस पर कोई अपडेट नहीं है.

​तनु वेड्स मनु 3 – इस फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स हिट साबित हुए हैं. फिल्म में आर माधवन और कंगना रनौत की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में मेकर्स ‘तनु वेड्स मनु 3’ पर विचार कर रहे हैं. माना जा रहा है कि इसका ऐलान भी जल्द ही हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed