कंगना के साथ हुई घटना की अनुपम खेर ने की निंदा, बोले- इस तरह की हरकत गलत है

0

मुंबई । नवनिर्वाचित एमपी कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चौंकाने वाली घटना घटी। सीआईएसएफ की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद से मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है। किसी ने सुरक्षा गार्ड का पक्ष लिया है तो किसी ने घटना की निंदा की है। अनुपम खेर ने कड़े शब्दों में प्रतिक्रिया दी है।

मीडिया को दिए साक्षात्कार में अनुपम खेर कहा, “मुझे बहुत अफसोस हुआ। ऐसा नहीं होना चाहिए था। एक महिला के साथ एक दूसरी महिला ने अपनी पॉजिशन का फायदा उठाकर, जो इस तरह की हरकत की है, वो बहुत गलत है। इसपर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। अगर उनकी कोई भी नाराजगी थी, तब भी उन्हें अपनी पॉजिशन का फायदा उठा कर ये सब नहीं करना चाहिए। अगर किसी चीज से आपको दुख हुआ है, तो उसे कहने के बहुत तरीके होते हैं, लेकिन जो हुआ वो बहुत दुखद है। मैं ये इसलिए नहीं कह रहा क्योंकि कंगना अब सांसद हैं या फिर एक्ट्रेस हैं, लेकिन कंगना महिला भी हैं। एक महिला या किसी के भी साथ हुई इस तरह की वॉयलेंस को स्वीकारा नहीं जा सकता। ये गलत बात है।”

कंगना के साथ हुई घटना के बाद सिक्योरिटी गार्ड कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद पर चिंता व्यक्त की। एक तरफ जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग कंगना के पक्ष में खड़े हो गए। रवीना टंडन, उर्फी जावेद, अनुपम खेर, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, अशोक पंडित ने इस घटना की निंदा की। दूसरी ओर, पहलवान बजरंग पुनिया, कुछ अन्य एथलीट, संगीतकार विशाल ददलानी ने महिला का पक्ष लिया है। कंगना ने हाल ही में लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से शानदार जीत हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed