प्रधानमंत्री ने ऑपरेशन झाड़ू लॉन्च किया, आप नेताओं को गिरफ्तार करेंगे, अकाउंट फ्रीज करेंगे: अरविंद केजरीवाल

0

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक बार फिर भाजपा पर तीखा हमला बोला है। आप सांसदों, विधायकों और नेताओं के साथ भाजपा हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन के लिए मार्च करने निकले केजरीवाल ने स्‍वाति मालीवाल व उनके पीए बिभव कुमार वाले विवाद पर तो सीधे सीधे कुछ नहीं बोला पर ये मार्च बिभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में ही निकाला गया था। वे दोपहर 12 बजे आप के ऑफिस पहुंचे और आधे घंटे बाद पार्टी नेताओं के साथ 800 मीटर दूर भाजपा हेडक्वार्टर की ओर कूच कर गए। हालांकि प्रदर्शन किसी बड़े नेता की गिरफ्तारी के बिना करीब 1:30 बजे खत्म हो गया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा, जब से मैं 2015 में सत्ता में आया हूं, तब से उन्होंने (भाजपा ने) कितने आरोप लगाए हैं?अब वे कहते हैं कि शराब नीति घोटाला हुआ है, लोग उनसे पूछ रहे हैं कि अगर घोटाला हुआ तो पैसा कहां है? अन्य जगहों पर जब छापेमारी होती है, तो नोट और सोना बरामद होता है लेकिन यहां कुछ भी नहीं मिला सारा पैसा कहां है? उन्होंने (भाजपा ने) फर्जी मामले बनाए और हमारे लोगों को गिरफ्तार किया।

केजरीवाल के प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने कुछ आप समर्थकों को हिरासत में लिया, जिन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया गया। पुलिस ने प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। भाजपा ऑफिस के बाहर धारा 144 लगा दी थी। साथ ही आने-जाने वाले रास्तों पर बैरिकेडिंग कर दी थी। अरविंद केजरीवाल ने 18 मई को स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी अपने पीए बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद वीडियो जारी कर भाजपा हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन की घोषणा की थी।

उन्होंने कहा भाजपा ने हमें खत्म करने के लिए तीन प्लान बनाए हैं, पहला- चुनाव बाद पार्टी के अकाउंट फ्रीज किए जाएंगे। दूसरा- पार्टी के बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा। तीसरा- पार्टी दफ्तर खाली कराया जाएगा। उधर, आप के प्रदर्शन के बीच स्वाति मालीवाल ने पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- कभी निर्भया के लिए इंसाफ मांगने वाले अब आरोपी (बिभव कुमार) का साथ दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed