पुलिस ने 50 कैमरों की मदद से पकड़ा बाइक पर आगे गर्लफ्रेंड को बैठाने वाले को

0

बेंगलुरु। फ्लाईओवर पर लड़की को बाइक पर आगे बैठाकर ले जाने वाले प्रेमी को पुलिस ने दबोचा लिया है। इस प्रेमी को दबोचने के लिए पुलिस को 50 सीसीटीवी कैमरों की मदद लेनी पड़ी है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों लोगों का पता लगाया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बाइकर की गोद में एक तरफ बैठी हुई दिखाई दे रही है और उसने अपने हाथ उसकी गर्दन के चारों ओर लपेटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना उत्तरी बेंगलुरु के हेब्बाल फ्लाईओवर पर हुई।

बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने बाइक की नंबर प्लेट और सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल करके दोनों का पता लगाया। बाइकर की पहचान एमवी लेआउट, शामपुरा, बेंगलुरु निवासी 21 वर्षीय सिलंबरसेन के रूप में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शामपुरा का रहने वाला सिलंबरेसन अपनी मंगेतर के साथ एयरपोर्ट रोड पर रोमांटिक राइड कर रहा था। उसकी मंगेतर एयरपोर्ट रोड पर एक कॉफी शॉप में अटेंडेंट के रूप में काम करती हैं और दोनों की हाल ही में सगाई हुई है। राहगीरों ने इसे देखा और इसे अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया और शहर पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर दिया। इस पर ध्यान देते हुए येलहंका ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी की पहचान करने के लिए 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

बेंगलुरु के डीसीपी ट्रैफिक नॉर्थ ने बताया कि हमने अपराधी का पता लगा लिया है। हम उसके द्वारा पहले किए गए उल्लंघनों की लिस्ट का पता लगाएंगे। वहीं ट्रैफिक पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है और कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने उन पर मानव जीवन को खतरे में डालने वाली, लापरवाही से गाड़ी चलाने और हेलमेट न पहनने और नियमों का पालन ना करने सहित मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी का ड्राइविंग लाइसेंस जब्त कर लिया और आगे की जांच के लिए उसकी बाइक जब्त कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed