हैदराबाद के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से नाखुश मालिक संजीव गोयनका ने कप्तान को किया तलब

0

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इसको लेकर लखनऊ के मालिक संजीव गोएंका ने कप्तान केएल राहुल को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने टीम के प्रदर्शन पर नाराजगी व्यक्त की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की आंधी में लखनऊ का कोई भी गेंदबाज अपनी साख नहीं बचा सका। दोनों बल्लेबाजों ने विस्फोटक प्रदर्शन के साथ टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई। इस जीत के साथ हैदराबाद अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई।

हैदराबाद ने 9.4 ओवर में मार लिया मैदान

सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 10 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 165 रन बनाए थे। 166 रन के लक्ष्य को हैदराबाद की टीम ने 10 ओवर के अंदर यानी 9.4 ओवर में हासिल कर लिया। हैदराबाद ने 62 गेंद शेष रहते मैच जीता। ट्रेविस हेड ने 30 गेंद में आठ चौके और आठ छक्के की मदद से 89 रन और अभिषेक शर्मा ने 28 गेंद में आठ चौके और छह छक्के की मदद से 75 रन की नाबाद पारी खेली। अभिषेक ने छक्के के साथ मैच को खत्म किया।

कुछ इस तरह रही लखनऊ की पारी

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 166 रन का लक्ष्य रखा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 165 रन बनाए। एक वक्त लखनऊ ने 12वें ओवर में 66 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद आयुष बदोनी और निकोलस पूरन ने 52 गेंद में 99 रन की नाबाद साझेदारी निभाई। बदोनी ने 30 गेंद में नौ चौके की मदद से नाबाद 55 रन बनाए। वहीं, पूरन 26 गेंद में छह चौके और एक छक्के की मदद से 48 रन की नाबाद पारी खेली। केएल राहुल 33 गेंद में 29 रन, क्विंटन डिकॉक दो रन और मार्कस स्टोइनिस तीन रन बनाकर आउट हुए। वहीं, क्रुणाल पांड्या ने 21 गेंद में 24 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट लिए। वहीं, कप्तान पैट कमिंस को एक विकेट मिला।

अब अंक तालिका इस तरह से हो गई

इस जीत के साथ हैदराबाद की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है। उसके 12 मैचों के बाद सात जीत और पांच हार के साथ 14 अंक हैं। हैदराबाद का नेट रन रेट +0.406 है। वहीं, लखनऊ की यह 12वें मैच में छठी हार रही। टीम 12 अंक और -0.769 के नेट रन रेट के साथ छठे स्थान पर है। हैदराबाद का अगला मैच 16 मई को गुजरात टाइटंस और 19 मई को पंजाब किंग्स से है। यह दोनों मुकाबले हैदराबाद की टीम अपने होमग्राउंड पर खेलेगी। वहीं, लखनऊ की टीम 14 मई को दिल्ली से अरुण जेटली स्टेडियम में और 17 मई को मुंबई से वानखेडे़ में भिड़ना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *