पुणे: उजानी बांध में नाव पलटी, 6 की मौत, बचाव कार्य जारी

0

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे जिले में उजानी बांध के बैकवाटर में नाव पलटने से दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों के अनुसार यह हादसा मंगलवार शाम को तेज हवा और बारिश के कारण हुआ। पुलिस ने बताया कि बचाव अभियान के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर तैनात कर दी गई थीं। लोगों की तलाश जारी है।
दुर्घटना के समय पीड़ितों में तीन पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल थे, जो कलाशी और भुगाव गांवों के बीच नाव सेवा पर सवार थे। इस दुखद घटना के बावजूद, एक सहायक पुलिस निरीक्षक, जो नाव पर सवार सात व्यक्तियों में से एक था, तैरकर सुरक्षित निकलने में सफल रहा।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) की नेता सुप्रिया सुले स्थिति का संज्ञान लेने और एनडीआरएफ और एसडीआरएफ द्वारा चलाए जा रहे बचाव अभियान की निगरानी करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचीं। सुले ने एक्स पर लिखा, कलशी, इंदापुर के जलग्रहण क्षेत्र में एक नाव पलट गई। वहां जाकर राहत और बचाव कार्यों का निरीक्षण किया। एनडीआरएफ की एक टीम यहां काम कर रही है। इस घटना में लापता हुए लोगों की तलाश का काम जारी है और हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वे सुरक्षित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed